Akanksha Dubey News Hindi

Akanksha Dubey News Hindi: भोजपुरी अभिनेत्री अकांक्षा दुबे ने रविवार को वाराणसी में एक होटल के कमरे में आत्महत्या कर ली है। वह 25 साल की थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, अकांक्षा को सारनाथ क्षेत्र में अपने होटल के कमरे में लटका हुआ पाया गया। पुलिस ने इस घटना के बारे में उनके परिवार को सूचित किया है। हालांकि, प्राइमा फेसिया तो यही लगता है कि आत्महत्या हुई है, लेकिन पुलिस अभी भी मामले की जांच कर रही है।

Akanksha Dubey Latest News

यह दुखद समाचार उसी दिन सामने आया जब उनके सबसे अधिक इंतजार किए गए गाने “ये आरा कभी हरा नहीं” जिसमें पवन सिंह के साथ उनकी जोड़ी दिखाई दी थी, रिलीज हुआ। इस गाने में उनकी मृत्यु के कारण अधिकतम ध्यान जुटा है। शिल्पी राज की आवाज़ और प्रियंशु सिंह के उत्साहवर्धक धुन पर अकांक्षा सेक्सी अवतार में नृत्य करती नजर आती है।

दुबे विंध्याचल, मिर्जापुर से थीं और बाद में अपने परिवार के साथ मुंबई चली गईं। जबकि उनके माता-पिता चाहते थे कि अकांक्षा एक आईपीएस अधिकारी बनें, उन्होंने अभिनय की तरफ रुख किया। मेरी जंग मेरा फैसला के साथ अपने शानदार डेब्यू के बाद, अकांक्षा ने मुझसे शादी करोगी (भोजपुरी), वीरों के वीर, फाइटर किंग, कसम पैदा करने की 2 और बहुत सी फिल्मों में काम किया।

Akanksha Dubey News Hindi
Akanksha Dubey News Hindi

व्यक्तिगत जीवन के मामले में, अकांक्षा हाल ही में अपने साथी अभिनेता समर सिंह के साथ अपने संबंध को आधिकारिक तौर पर जाहिर किया था। उन्होंने इस वर्ष के वेलेंटाइन डे के मौके पर एक पोस्ट के माध्यम से अपने को-स्टार से डेटिंग की पुष्टि की। समर दूसरी तरफ अपनी साथी की निधन पर अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में शोक व्यक्त करते हुए हिंदी में ‘बेबस’ लिखा।

अपनी मौत से पहले अंतिम वीडियो में आकांक्षा क्यों रोई थी?

आकांक्षा दुबे की मौत से कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान उनकी आँखों में आंसू थे। लेकिन सवाल उठता है कि लाइव सेशन में वह क्या कहना चाहती थी? आकांक्षा इंस्टाग्राम लाइव पर आई और अपना मुंह ढंक कर रोने लगीं। इस वीडियो में उनके फैंस और फॉलोवर्स रोने की वजह जानने की कोशिश करते रहे, लेकिन आकांक्षा जवाब देने के बजाय जोर-जोर से रोने लगीं।

Akanksha Dubey Instagram

यहाँ पढ़ें Shahrukh Khan Biography in Hindi 2023 | Shah Rukh Khan का जीवन परिचय

आकांक्षा दुबे के साथ होटल आने वाला लड़का कौन था?

आकांक्षा दुबे के आत्महत्या के कारण कोई नहीं जानता। हालांकि, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उस रात होटल में उन्हें छोड़ने आया एक लड़का दिखाई देता है। इसलिए उस लड़के पर शक जताया जा रहा है जो आकांक्षा का बहुत करीबी था।

उस रात 17 मिनट के दौरान क्या हुआ?

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, शनिवार की रात आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) ने बताया कि वह एक बर्थडे पार्टी में जाने जा रही है और होटल से बाहर निकल गई थी। लगभग 2 बजे एक लड़का आकांक्षा को छोड़ने आया था और उसने उसे उसके कमरे तक छोड़ा। कहा जा रहा है कि लड़का आकांक्षा के साथ कमरे में लगभग 17 मिनट रुका था और जब वह चला गया, तो आकांक्षा के कमरे का दरवाजा नहीं खुला।

लड़के की तलाश कर रही पुलिस

उस लड़के की तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है क्योंकि उन्हें आकांक्षा दुबे की खुदकुशी की सच्ची वजह पता हो सकती है। उन्हें ढूंढने के लिए सीसीटीवी फुटेज का इस्तेमाल किया जा रहा है। लेकिन अभी तक उन्होंने किसी भी संकेत का पता नहीं लगाया है।

पंखे से लटकी हुई थी लाश

भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) शूटिंग के बाद होटल में रुकी थीं, जहां उनकी लाश सुबह कमरे के पंखे से लटकी मिली. मेकअप आर्टिस्ट ने फोन करने के बाद आकांक्षा के कमरे के दरवाजे पर खटखटाया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. होटल के कर्मचारियों ने पुलिस को सूचित किया जब अंदर कोई हलचल नहीं हुई। जब कमरे में कोई हलचल नहीं हुई, होटल के कर्मचारियों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस की मौजूदगी में मास्टर चाबी से कमरे का दरवाजा खोला गया तो उन्हें वहीं तस्वीर देखने को मिली जिससे उन्हें डर लगा था।

By PANDAY SANATAN SHARMA

पांडे सनातन शर्मा एक ब्लॉगर और बॉलीवुड ब्राइट के प्रधान संपादक हैं। पांडे सनातन शर्मा फिल्म और टीवी से जुड़ी हुई हर एक खबर को आप तक सबसे पहले पहुँचाने की कोशिश करतें हैं। आपके Favourite सेलेब्स की बायोग्राफी हो या उनसे जुड़ी कोई भी खबर "Bollywood Bright" के जरिये आपको सबसे पहले मिलती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *