Bollywood_vs_South_industry

Bollywood vs South industry :- Bollywood vs South Cinema इस पर बहस अब और तेज हो गई है इस पर बड़े-बड़े सेलिब्रिटी अपना रिएक्शन दे रहे है । इसी बीच Mahesh Babu जोकि South के बड़े Star हैं उनके बयान ने Social Media को हिला कर रख दिया ! वैसे तो बॉलीवुड वर्सेज साउथ फिल्मो पर कई सेलिब्रिटीज बोलने से बचते हैं।

Read Another Articles

Sonakshi sinha ki Sagai kiske sath hui सगाई

Bollywood vs South industry

Bollywood vs South industry :- लेकिन जैसे ही फिल्म के प्रमोशन के लिए मैदान में उतरते हैं तो उन्हें बोलना पड़ जाता है और इंडिया टुडे से बातचीत में महेश बाबू ने जो बयान दिया उसके बाद पूरा हिंदुस्तान हिल गया गया। महेश बाबू ने इंडिया टुडे से खास बातचीत में कहा कि मुझे बॉलीवुड अफोर्ड नहीं कर पाएगा। और और जो मुझे अफोर्ड ना कर सके उस इंडस्ट्री में मैं काम नहीं करना चाहूंगा। इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर महेश बाबू बुरी तरह से ट्रोल हो गए।

Bollywood vs South industry
Bollywood vs South industry

अब इस पर रामगोपाल वर्मा ने कहा कि यह उनकी निजी चॉइस है लेकिन अगर मैं सच कहूं तो उनकी बात का मतलब मैं समझ नहीं पाया आप हाल ही के साउथ फिल्मों को देख ले सभी हिंदी में डब करके रिलीज किया जाता है और उससे पैसे कमाए जाते हैं। वह क्या बोलते हैं उन्हें खुद समझ में नहीं आता।

By PANDAY SANATAN SHARMA

पांडे सनातन शर्मा एक ब्लॉगर और बॉलीवुड ब्राइट के प्रधान संपादक हैं। पांडे सनातन शर्मा फिल्म और टीवी से जुड़ी हुई हर एक खबर को आप तक सबसे पहले पहुँचाने की कोशिश करतें हैं। आपके Favourite सेलेब्स की बायोग्राफी हो या उनसे जुड़ी कोई भी खबर "Bollywood Bright" के जरिये आपको सबसे पहले मिलती हैं।

3 thoughts on “Bollywood vs South industry | Bollywood मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता !”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *