Lawrence Bishnoi :- सिंगर और नेता सिद्दू मूसे वाला की मौत का मामला अभी भी तूल पकड़े हुए हैं, और यह हर कोई जानता है की गैंगस्टर Lawrence Bishnoi का नाम सिद्दू मूसे वाला की हत्या मैं शामिल है इसी मामले में बीते दिन लॉरेंस बिश्नोई को पूछताछ के लिए दिल्ली से पंजाब ले जाया गया जहां Lawrence Bishnoi को पंजाब पुलिस की रिमांड में रखा गया।लेकिन इसी सब के चलते अब हर कोई यह जानने के लिए उत्सुक है की गैंगस्टर ने आखिर क्या खुलासे किए और कौन-कौन से राज खोलें और क्या कहा तो चलिए आपको बताते हैं हमारी इस खास रिपोर्ट में—

Lawrence Bishnoi
Lawrence Bishnoi

– सबसे पहले बता दें की सूत्रों के मुताबिक Lawrence Bishnoi ने यह बात मानी है कि कई नामी कलाकारों से रंगदारी लेता था। रंगदारी उनके काम और रुतबे के आधार पर ली जाती थी। मगर किसी भी सिंगर की जान को नुकसान आज तक नहीं पहुंचाया है। और इसी शब जांच पड़ताल के चलते गैंगस्टर ने एक बात भी कबूली दरअसल नौ घंटे की पूछताछ में Lawrence Bishnoi ने यह माना है कि वह कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के संपर्क में था। उससे वह बातचीत करता था हालांकि उसने पुलिस को बताया है कि वह हत्याकांड में शामिल नहीं था।

By PANDAY SANATAN SHARMA

पांडे सनातन शर्मा एक ब्लॉगर और बॉलीवुड ब्राइट के प्रधान संपादक हैं। पांडे सनातन शर्मा फिल्म और टीवी से जुड़ी हुई हर एक खबर को आप तक सबसे पहले पहुँचाने की कोशिश करतें हैं। आपके Favourite सेलेब्स की बायोग्राफी हो या उनसे जुड़ी कोई भी खबर "Bollywood Bright" के जरिये आपको सबसे पहले मिलती हैं।

One thought on “Lawrence Bishnoi ने 9 घँटे की पूछताछ में खोले महा राज ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *